Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान का मानना है कि मौजूदा टीम वर्ल्ड कप में भारत से हारने का कलंक धोकर चिर प्रतिद्वंद्वी पर पहली जीत दर्ज कर सकती है। वर्ल्ड कप में अब तक छह बार भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ है और हर बार भारतीय टीम जीती है। अब दोनों टीमें 16 जून को क्रिकेट के इस महाकुंभ में आमने-सामने होंगी।

मोईन ने एक न्‍यूज चैनल पर कहा, मौजूदा टीम विश्व कप में भारत पर पहली जीत दर्ज कर सकती है, क्योंकि यह काफी प्रतिभाशाली टीम है। इसमें गहराई और विविधता है और सरफराज अहमद का खिलाड़ियों से अच्छा तालमेल है।

विश्व कप 1992 और 1999 टीम के सदस्य रहे मोईन ने कहा कि उन्हें इस बार पाकिस्तान की जीत का यकीन है। उन्होंने कहा, हमारी टीम ने दो साल पहले चैम्पियंस ट्रॉफी में उन्हें हराया और इंग्लैंड में जून में हालात हमारे अनुकूल होंगे, क्योंकि हमारे पास उनसे बेहतर गेंदबाज हैं। मोईन ने भारत और इंग्लैंड को विश्व कप के प्रबल दावेदारों में बताया। उन्होंने कहा, यह दिलचस्प विश्व कप होगा और मुझे लगता है कि पाकिस्तानी टीम भारत को हरा देगी। हम दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच खेलकर विश्व कप में जा रहे हैं।

पीसीबी ने शरजील की अपील ठुकराई

उधर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध झेल रही शरजील खान की घरेलू क्रिकेट खेलने की अनुमति देने की अपील खारिज कर दी। शरजील पर लगा प्रतिबंध इस साल अगस्त में खत्म होगा। पीसीबी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि शरजील ने अपने वकील के मार्फत याचिका भेजी दी, जिस पर बोर्ड के संचालकों की बैठक में बात की गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement