Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का चयन कर लिया गया है। टीम के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल और मार्लोन समुअल्स को फिर से वनडे और टी20 टीम में जगह दी गई, तो स्पिनर निकिता मिलर को वनडे टीम के लिए 2 साल बाद बुलाया गया है। मिल्लर ने अपना आखिरी वनडे 2015 विश्व कप में खेला था। टीम से अनुभवी स्पिनर देवेन्द्र बिशु को हटा दिया गया। उनके स्थान पर पहली बार राष्ट्रीय टीम में तेज गेंदबाज रोंस्फोर्ड बीटन को शामिल किया गया है।

वनडे टीम के अलावा टी20 टीम में दिग्गज स्पिनर समुअल बद्री की वापसी होगी। साथ ही टीम में ऑलराउंडर के रूप में रायड एमरित और सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर को भी टीम में जगह दी गई। एश्ले नर्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया। टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में विश्व के बेहतरीन ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड और अनुभवी स्पिनर सुनील नरेन भी टीम में शामिल रहेंगे।

फ़िलहाल न्यूज़ीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है और मेजबान टीम ने पहले मैच में आसानी के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत हासिल की थी। टेस्ट सीरीज के बाद 20 दिसंबर से वनडे सीरीज का आगाज़ होगा, तो टी20 सीरीज की शुरुआत 29 दिसंबर से होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement