Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

खराब शुरुआत से उबरकर प्लेऑफ की रेस में शामिल हुए मेजबान मुंबई इंडियंस का बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब से मुकाबला है। दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का मुकाबला है। मुंबई की टीम ने लगातार तीन मैच जीतकर अपनी संभावनाओं को फिर से जगाया है मगर राजस्थान के खिलाफ रविवार को मिली हार के बाद टीम बैकफुट पर आ गई है। बारह मैचों में अभी टीम के पास पांच जीत है। किंग्स इलेवन पंजाब के छह जीत से 12 अंक हैं। पिछले पांच मैचों में से टीम को चार में हार मिली है।

मुंबई का मजबूत पक्ष यह है कि उसकी नेट रनरेट अच्छी है। रोहित शर्मा की अगुआई में टीम रविवार को मिली हार को पीछे छोड़कर अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगी ताकि समान रूप से मजबूत बल्लेबाजी वाली पंजाब को मात दे सके। अच्छी शुरुआत करने के बाद पंजाब की गाड़ी दूसरे हाफ में पटरी से उतर गई। उधर मुंबई के मध्यक्रम की बल्लेबाजी की कलई रविवार को खुल गई जब कप्तान रोहित सहित अन्य बल्लेबाज विफल रहे। केवल सूर्य कुमार यादव लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

मुंबई की टीम इसको लेकर भी खुश होगी कि उसके ओपनर इविन लुईस फॉर्म में लौट आए हैं। रोहित और अन्य बल्लेबाजों से भी बड़े योगदान की उम्मीद होगी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच को छोड़कर रोहित अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। पांड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल से भी टीम को आस होगी।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement