Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

सोमवार को मुंबई इं‍डियंस ने बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई के 10 अंक हो गए हैं और वो आइपीएल के प्वाइंट टेबल पर तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। आखिरी के ओवर्स में हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। हार्दिक ने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के मारे।

बेंगलुरु ने वानखेड़े स्टेडियम में खेल गए इस मैच में अब्राहम डिविलियर्स (75) और मोइन अली (50) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 171 रन बनाए थे। इस लक्ष्य को मुंबई ने 19 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस हार ने बेंगलोर की प्लेऑफ की उम्मीदों को भी गहरे संकट में डाल दिया है। 8 मैचों में उसकी यह 7वीं हार है।

कप्तान रोहित शर्मा (28) और क्विंटन डी कॉक (40) ने टीम को तेज शुरुआत दी। इस सलामी जोड़ी ने मुंबई को सात ओवर्स में 70 रनों का स्कोर दे दिया, लेकिन मोइन अली ने अगले ओवर में दोनों बल्लेबाजों को आउट कर दिया। ईशान किशन ने आते ही आक्रामकता दिखाई। ईशान हालांकि ज्यादा देर तक विकेट पर रह नहीं सके। उन्होंने सिर्फ 9 गेंदें खेली जिनमें से 3 पर छक्के लगाए। वह 21 के निजी स्कोर पर युजवेंद्र चहल का शिकार बने। चहल ने अपना अगला शिकार सूर्यकुमार यादव (29) को बनाया।

क्रुणाल पांड्या (11) भी 18वें ओवर में पवेलियन लौट लिए। दूसरे छोर पर हालांकि उनके भाई हार्दिक पांड्या खड़े थे। दो ओवर्स में मुंबई को 22 रनों की दरकार थी। कोहली ने 19वां ओवर बाएं हाथ के स्पिनर पवन नेगी को दिया और पांड्या ने इसी ओवर में 2 छक्के और 2 चौकों की मदद से जरूरी रन बनाकर एक ओवर पहले ही मुंबई को जीत दिला दी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement