Home Sports News MS Dhoni Reveals The First Ever Crush Of His Life

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

शादी के आठ साल बाद माही ने बताया अपनी पहली मोहब्बत का नाम

Sports | Last Updated : May 09, 2018 02:07 PM IST

MS Dhoni Reveals The First Ever Crush Of His Life


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

आइपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (माही) के कुछ टॉप सीक्रेट ऐसे भी हैं, जिनके बारे में न तो उनकी बायोग्राफी में जिक्र किया गया है और न ही कभी खुद कप्तान धोनी ने इस बारे में बात की।

फैंस से अपनी निजी जिंदगी के कई राज छुपाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने एक प्रमोशनल ईवेंट में अपने पहले क्रश के बारे में खुलासा किया है। धोनी ने न सिर्फ उस लड़की के नाम का जिक्र किया, बल्कि उन्हें पहली बार कब प्यार हुआ इसके बारे में भी जानकारी दी।

प्रमोशनल ईवेंट में खोला राज़

आइपीएल सीजन-11 में “गल्फ ऑयल इंडिया” फ्रैंचाइची की एक बड़ी स्पॉन्सर है, जिसका लोगो टीम की जर्सी पर देखा जा सकता है। मंगलवार को इस कंपनी के एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान सीएसके के खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की।

इसी बीच किसी ने कप्तान धोनी से उनके फर्स्ट क्रश के बारे में पूछ लिया। इस पर धोनी पहले तो शर्माए और फिर खुलकर अपने दिल की बात सार्वजनिक मंच पर साझा की।

फर्स्ट क्रश के सवाल पर धोनी ने बताया कि जब वह 12वीं क्लास में पढ़ रहे थे तब पहली बार उन्हें एक लड़की पसंद आई थी। धोनी ने अपने फर्स्ट क्रश का नाम स्वाति बताया। यह साल 1999 की बात है। धोनी की शादी साल 2010 में हुई थी। इस तरह उनका यह खुलासा शादी के आठ साल बाद हुआ है।

बता दें कि यह ईवेंट सीएसके के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव किया जा रहा था। इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बॉलीवुड फिल्म “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” में भी इस बात का कहीं जिक्र नहीं किया गया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...