Home Sports News Mohd Kaif Troll Over Tweet On Triple Talaq Verdict

विजयवाड़ा: निदेशक एसएस राजामौली की सीएम चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात

कलकत्ता हाईकोर्ट दुर्गा पूजा विसर्जन विवाद पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा

दिल्ली: प्रसाद ग्रुप के मालिक के घर CBI की छापेमारी

योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे

कावेरी जल विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

तीन तलाक फैसले पर ट्वीट कर कैफ हुए ट्रोल

Sports | 23-Aug-2017 01:29:30 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

Mohd Kaif Troll over Tweet on Triple Talaq Verdict

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्ली।

 

मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम समुदाय में प्रचलित तीन तलाक पर अपना ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए इस पर रोक लगा दी। कोर्ट के इस फैसले से मुस्लिम महिलाओं में खुशी की लहर दौड़ उठी। यहां तक पूर्व क्रिकेटर मो. कैफ ने भी इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी लेकिन, उनकी राय जान मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नाराज हो गए।

 

 

कैफ ने ट्वीट कर लिखा, “मैं सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक को असंवैधानिक ठहराने के फैसले का स्वागत करता हूं, ये फैसला मुस्लिम महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करेगा, जेंडर जस्टिस की बहुत जरूरत है।” उनका ये ट्वीट जैसे ही आया इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया। लोग उन्हें कुरान का पाठ पढ़ाने लगे। वहीं, कुछ लड़के उनके इस फैसले की सराहना कर रहे हैं।

 

 

कैफ की टिप्‍पणी की आलोचना करते हुए एक यूजर ने लिखा, “कैफ सर, आप किसको खुश करने के लिए इस तरह के ट्वीट करते हैं।” एक अन्‍य ट्विटर हेंडल से ट्वीट किया गया कि इस्लाम में महिलाएं सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं...एक मुस्लिम के तौर आप इसे जानते हैं। शाहिद जमाल नाम के ट्विटर हैंडल से कैफ की खिंचाई करते हुए कहा गया, “कैफ बाबू, जिस चीज के बारे में जानकारी न हो, उस पर ट्वीट नहीं करिए।”

 

 

गौरतलब है कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की पीठ ने ट्रिपल तलाक को “असंवैधानिक” करार देते हुए इस पर रोक लगा दी। इस पर रोक लगते ही सदियों से चली आ रही यह कुप्रथा अब ख़त्म हो गई है। सुप्रीम कोर्ट ने छह महीने के अंदर केंद्र सरकार से ट्रिपल तलाक के खिलाफ कानून बनाने को कहा है।

यही नहीं इस फैसले के बाद देश की मुस्लिम बिरादरी की महिलाओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। जगह-जगह जश्न मनाये गए, मिठाई बांटी गईं और सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया गया।

 



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया । फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की