Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

अपनी तेज़ रफ्तार गेंदबाज़ी से भारतीय क्रिकेट की अहम कड़ी बने मोहम्मद शमी अपने शादीशुदा जीवन को उस मजबूती से नहीं चला सके। टीम इंडिया के इस तेज़ गेंदबाज़ को लेकर उनकी पत्नी हसीनज़हां ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए अहम खुलासे किए हैं।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट ने फिर से हलचल मचा दी। शमी की पत्नी हसीनज़हां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्तें रखने के आरोप लगाए हैं। शमी की पत्नी ने सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर और रीशेयर किए हैं। जिनमें उन्होंने शमी के गैर-महिलाओं के साथ वट्सऐप मैसेज़िस को सार्वजनिक कर दिया है।

हसीनज़हां ने किए क्या-क्या खुलासे?

इन सभी मैसेज़ेज में महिलाओं की तस्वीरें और अश्लील बातें भी हैं। हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती दिख रही है।

पोस्ट में किसका है ज़िक्र?

शमी की पत्नी हसीनज़हां ने इस पोस्ट के अंदर नागपुर और पाकिस्तान से जुड़ी हुई महिलाओं का ज़िक्र किया है। एक महिला पाकिस्तान के कराची की रहने वाली बताई जा रही हैं। इन पोस्ट्स के अंदर उन महिलाओं के साफतौर पर नाम भी बताए गए हैं। वहीं दो ओर महिलाओं का भी इस पोस्ट में ज़िक्र है। जिनमें से एक महिला के साथ खुद शमी खड़े भी नज़र आ रहे हैं। जो कि सांबा की रहने वाली है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll