Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

फिटनेस टेस्ट हासिल करने में नाकाम रहने के कारण भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआइ ने सोमवार को इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि शमी के स्थान पर दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को शामिल किया गया है। सैनी ने इस सीजन रणजी ट्रॉफी के 8 मैचों में 34 विकेट चटकाए।

इसके अलावा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को भारत “ए” में शामिल किया गया है। उन्हें संजू सैमसन के स्थान पर लिया गया है। सैमसन भी फिटनेस टेस्ट हासिल करने में नाकाम रहे थे। अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में भारतीय टीम का मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी शमी पूरी तरह फिट नजर नहीं आए थे और बाद में बाहर हो गए। इसके बाद उन्हें आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल किया गया था। वहां भी उन्हें अधिक मैचों में खेलते हुए नहीं देखा गया। इसके बाद विश्व एकादश के लिए एकमात्र टी20 खेलने के लिए वे लंदन गए थे लेकिन अंतिम 11 में जगह बना पाने में नाकाम रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement