Home Sports News MI Vs RR Match 47th In IPL 2018 Live Scorecard

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

बटलर ने RR को दिलाई शाही जीत, मुंबई को सात विकेट से हराया

Sports | Last Updated : May 14, 2018 01:10 AM IST

MI vs RR Match 47th in IPL 2018 Live Scorecard


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

सुपरसंडे के दूसरे मुकाबले में जोस बटलर (94*) की बेहतरीन पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से करारी मात दी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रविवार को खेले गए आइपीएल 2018 के 47वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए।

जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट खोकर 12 गेंद शेष रहते ही लक्षय हासिल कर लिया। जोस बटलर को बेहतरीन पारी खेलने के लिए “मैन ऑफ द मैच” से नवाजा गया। उन्होंने 53 गेंदों में नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से 94 रन की नाबाद पारी खेली।

इस हार के साथ ही आइपीएल में तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ की रेस में पहुंचने की उम्मीदें बहुत कम हो गई हैं। मुंबई ने 12 में से केवल पांच मैचों में ही जीत हासिल की है, जबकि सात मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही अंक तालिका में मुंबई इंडियंस 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर खिसक गई है। दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स ने 12 मैचों में से छह में जीत हासिल कर 12 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पर पहुंच गई है।

मुंबई इंडियंस द्वारा मिले 169 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत थोड़ी निराशाजनक रही। पहली ओवर की पांचवी गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने डार्सी शॉर्ट (4) को विकेटकीपर इशान किशन के हाथओं कैच आउट कराकर चलता किया। यहां से बटलर और रहाणे की जोड़ी ने पारी को संभाला लेकिन 14वें ओवर की पहली गेंद पर हार्दिक पांड्या ने राजस्थान को दूसरा झटका दिया।

पांड्या ने अंजिक्य रहाणे (37) को कैच आउट कराया। दूसरे विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 95 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हार्दिक पांड्या ने संजू सैमसन (26) कौ कैच आउट कराकर चलता किया। तीसरे विकेट के लिए सैमसन और बटलर के बीच 61 रन की साझेदारी हुई। मुंबई की तरफ से हार्दिक पांड्या ने दो, जबकि जसप्रीत बुमराह ने एक विकेट लिए।

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने रविवार को सुपरसंडे मुकाबले में राजस्थान रॉयल के सामने जीत के लिए 169 रन का लक्ष्य रखा था। मुंबई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...