Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

मी टू मूवमेंट की तूफान अब विकराल रूप ले चुका है, जिससे हर क्षेत्र इसकी चपेट में आ रहे हैं। अमेरिका से भारत तक की महिलाएं यौन या मानसिक उत्पीड़न की अपनी कहानियां साझा कर रही हैं। “मी टू” की कड़ी में नाना पाटेकर-आलोक नाथ जैसे कलाकार, एमजे अकबर जैसे राजनेता और नौकरशाह के अलावा अर्जुन रणतुंगा-लसिथ मलिंगा जैसे क्रिकेटर्स के नाम सामने आ चुके हैं।

इस मूवमेंट में शामिल होने वाला ताजा नाम बीसीसीआइ (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के सीईओ राहुल जोहरी का है। एक महिला पत्रकार ने जोहरी पर अनुचित बर्ताव का आरोप लगाया है। हालांकि, उस महिला पत्रकार ने अपनी पहचान उजागर नहीं की है। जोहरी 2016 से ही बीसीसीआइ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर कार्यरत हैं।

शेयर किया ई-मेल का स्‍क्रीन शॉट

@PedestrianPoet नाम के ट्विटर हैंडल से ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए बीसीसीआइ के सीईओ पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। जिस ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है उसे राहुल जोहरी की ओर से महिला पत्रकार को भेजा बताया गया है।

 

 

महिला ने जोहरी पर आरोप लगाया है, मेरी राहुल जोहरी से जॉब के सिलसिले में मुलाकात हुई थी। हम दोनों एक कॉफी शॉप में मिले थे और तब वो नौकरी के बदले मुझसे कुछ चाहते थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement