Home Sports News Match Between Mumbai And Baroda Ends In A Tame Draw

7 लड़कियों और 11 लड़कों समेत 18 बच्चों को मिलेगा नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड

पद्मावत के रिलीज वाले दिन जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा: कलवी

लखनऊ: ब्राइटलैंड स्कूल के प्रिसिंपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिल्म पद्मावत पर बोले अनिल विज- SC ने हमारा पक्ष सुने बिना फैसला दिया

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर महोत्सव आज से शुरू

रणजी ट्रॉफी: ड्रा हुआ मुंबई-बड़ौदा का मैच

Sports | 13-Nov-2017 10:25:17 | Posted by - Admin
   
Match Between Mumbai and Baroda Ends in a Tame Draw

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

मुंबई की टीम अपने ऐतिहासिक 500वें रणजी मैच को यादगार नहीं बना सकी। हालांकि टीम विषम परिस्थितियों में सिद्धेष लाड द्वारा खेली गई 71 रन की नाबाद पारी की बदौलत बड़ौदा के खिलाफ मैच ड्रॉ करवाने में सफल रही। 

मुंबई के लिए इस ऐतिहासिक मैच में शुरू से ही कुछ भी अनुकूल नहीं रहा। पहले उसकी टीम 171 रन पर ढेर हो गई। इसके जवाब में बड़ौदा ने अपनी पारी 9 विकेट पर 575 रन बनाकर घोषित की और 404 रन की बढ़त हासिल कर ली। मुंबई के सामने अब पारी की हार से बचने की चुनौती थी, जिसमें आखिर में वह सफल रहा।

मैच के चौथे और अंतिम दिन मुंबई ने सुबह अपनी दूसरी पारी चार विकेट पर 102 रन से आगे बढ़ाई, लेकिन अंजिक्य रहाणे (45) दिन के 20वें ओवर में पवेलियन लौट गए। उन्हें स्वप्निल सिंह (55 रन देकर दो) ने बोल्ड किया। लाड ने यहीं पर क्रीज पर कदम रखा और फिर बड़ौदा की जीत की उम्मीदों पर पानी फेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

लाड ने सूर्यकुमार यादव (44) के साथ छठे विकेट के लिए 79 रन जोड़े। दीपक हुड्डा ने यादव को आउट करके यह साझेदारी तोड़ी। इसके बाद लाड और नए बल्लेबाज अभिषेक नायर ने विकेट बचाए रखने के लिए अपना सारा कौशल झोंक दिया। लाड ने अपनी पारी के दौरान 238 गेंदें खेली तथा 7 चौके लगाए। नायर ने 108 गेंदों पर आठ रन बनाए। ऑफ स्पिनर कार्तिक ककाडे़ ने हालांकि नायर को आउट करके बड़ौदा की उम्मीद जगाई, लेकिन धवल कुलकर्णी (31 गेंदों पर नाबाद दो रन) ने लाड का अच्छा साथ दिया। मुंबई ने आखिर में अपनी दूसरी पारी में 7 विकेट पर 260 रन बनाए। मुंबई का ग्रुप-सी में यह तीसरा ड्रॉ है। वह 11 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। बड़ौदा के चार मैच में सात अंक हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news