Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खेलने से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर है। टीम के प्रमुख ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एसेक्स के खिलाफ चल रहे अभ्यास मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने नहीं आए। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी भी नहीं की, जिससे क्रिकेट फैंस हैरान हो गए। मेहमान टीम ने पहली पारी में 395 रन बनाने के बाद अपने सभी तेज गेंदबाजों को आजमाया। स्पिनर्स में सिर्फ रवींद्र जडेजा ने ही कुछ ओवर किए।

अब खबरें सामने आ रही हैं कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को हाथ में मामूली चोट आई है, जिसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने गुरुवार को बल्लेबाजी व गेंदबाजी से परहेज किया। भारतीय टीम प्रबंधन कोई मौका नहीं लेना चाहता, क्योंकि वह पहले ही अपने प्रमुख तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की चोट से परेशान है।

अश्विन से भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है। इसलिए उनका फिट रहना टीम के लिए बेहद जरूरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अश्विन को अभ्यास सत्र के दौरान दाएं हाथ में हल्की चोट लगी है। चोट ज्यादा गंभीर नहीं हो, इसे देखते हुए उन्होंने आराम करना ठीक समझा। टीम प्रबंधन ने स्पष्ट कर दिया है कि फिजियो ने अश्विन की चोट को देखकर इसे मामूली चोट करार दिया है।

हालांकि, एसेक्स और टीम इंडिया के बीच अभ्यास मैच में लंच ब्रेक के दौरान अश्विन को गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए देखा गया। बहरहाल, यह देखना होगा कि क्या तीसरे व अंतिम दिन अश्विन गेंदबाजी करेंगे या फिर वह आराम करने का ही फैसला लेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll