Sapna Chaudhary Reveals Her Valentines Day Plan

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का देश के आर्थिक सहयोग में भी योगदान कुछ कम नहीं है। यह रिकॉर्ड सबसे ज्यादा टैक्स भरने का है। दरअसल, एमएस धोनी पूरे झारखंड में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले व्यक्ति बन गए हैं। वित्त वर्ष 2017-18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने 12.17 करोड़ रुपये टैक्स जमा किया है।

इस मामले में न सिर्फ झारखंड बल्कि बिहार में भी कोई धोनी जितना टैक्स नहीं चुकाता। इसकी जानकारी आइटी हेडक्वॉर्टर (बिहार और झारखंड) की ज्वॉइंट कमिश्नर निशा आरोन ने दी है।

निशा आरोन के मुताबिक, धोनी ने वित्त वर्ष 2017-18 में बिहार झारखंड क्षेत्र से सबसे ज्यादा टैक्स जमा किया है। इससे पहले 2016-17 वित्त वर्ष में 37 साल के धोनी ने 10.93 करोड़ रुपये टैक्स जमा किया था। धोनी 2013-14 में भी इस क्षेत्र से सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले शख्स थे।

इससे पहले न्यूयॉर्क की प्रसिद्ध मैग्जीन फोर्ब्स ने भी धोनी की कमाई के बारे में खुलासा किया था। साल 2015 की एक रिपोर्ट की मानें तो इस साल धोनी ने करीब 217 करोड़ रुपये कमाए थे। इसमें 24 करोड़ रुपये के करीब उनकी सैलरी और बाकी पैसा विज्ञापनों से आया था।

बता दें कि मौजूदा समय में धोनी इंग्लैंड दौरे पर गए हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement