Sooraj Pancholi to donate his earnings from satellite shankar to army

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शुक्रवार को भारतीय टीम इंडिया की पहली पारी 622/7 (पारी घोषित) के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने सधी शुरुआत की है। समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने दो ओवर में बिना किसी नुकसान के 10 रन बना लिए हैं। मार्कस हैरिस 10* और उस्मान ख्वाजा 0* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। मेजबान टीम अभी भारत के स्कोर से 612 रन पीछे है, जबकि उसके सभी विकेट शेष हैं।

इससे पहले चेतेश्वर पुजारा (193) और ऋषभ पंत (159*) के रिकॉर्ड शतक और मयंक अग्रवाल (77) व रवींद्र जडेजा (81) की धमाकेदार पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी पहली पारी 167.2 ओवर में 622/7 के स्कोर पर घोषित की।

भारत ने घोषित की पहली पारी

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में दूसरे दिन अपनी पहली पारी सात विकेट पर 622 रनों पर घोषित कर दी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर जारी इस मैच में भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत (159) नाबाद रहे। इस पारी में भारत के लिए पंत के अलावा, चेतेश्वर पुजारा (193) ने भी शतकीय पारी खेली। हालांकि, वह इसे दोहरे शतक में तब्दील नहीं कर पाए। इसके अलावा, मयंक अग्रवाल ने 77 और रवींद्र जडेजा ने 81 रनों का अहम योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए इस पारी में नाथन लियोन ने सबसे अधिक चार विकेट लिए, वहीं जोश हेजलवुड को दो सफलता हासिल हुईं। मिशेल स्टार्क ने एक विकेट लिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement