Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

रणजी ट्रॉफी 2017-18 सीजन के क्वार्टरफाइनल मुकाबले से शुरू हो गये हैं। नागपुर में कर्नाटक का सामना मुंबई से, जयपुर में गत विजेता गुजरात का सामना बंगाल से, विजयवाड़ा में दिल्ली का सामना मध्य प्रदेश से और सूरत में विदर्भ का सामना केरल से हो रहा है।

कर्नाटक vs दिल्ली, नागपुर

विनय कुमार ने हैट्रिक सहित 6 विकेट लेकर पहले दिन ही मुंबई को बैकफुट पर भेज दिया। पहले ओवर की आखिरी गेंद पर पृथ्वी शॉ को आउट करने के बाद विनय कुमार ने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर जय बिष्टा और आकाश पारकर को आउट किया। मुंबई की टीम का स्कोर एक समय 103/9 था, लेकिन धवल कुलकर्णी ने अंत में 75 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को 173 के स्कोर तक पहुंचाया। विनय कुमार के अलावा श्रीनाथ अरविन्द ने दो विकेट लिए। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लेने वाली कर्नाटक में जवाब में पहले दिन स्टंप्स तक 115/1 का स्कोर बना लिया था और जबरदस्त फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल 62 और कुनैन अब्बास 12 रन बनाकर नाबाद थे। आर समर्थ 40 रन बनाकर आउट हुए।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll