Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शुक्रवार को भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में क्‍लीन स्‍वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। “ब्लू ब्रिगेड” ने अपने तीन महीने लंबे आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे की शुरुआत बुधवार को आयरलैंड से पहले टी-20 में 76 रन की जीत से की है।

रोहित शर्मा (97) और शिखर धवन (74) की अर्द्धशतकीय पारियों की मदद से पांच विकेट पर 208 रन बनाए। उसके बाद कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने सात विकेट बांटकर मेजबान टीम को नौ विकेट पर 132 रन पर सीमित कर दिया।

इस मैच से संकेत मिल रहा है कि भारत की पसंदीदा अंतिम एकादश तीन महीने के ब्रेक के बाद भी शानदार तरीके से खेल रही है और इंग्लैंड दौरे के लिए अच्छी तरह से तैयार है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल बेंच स्ट्रेंथ का है और लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक और उमेश यादव जैसे क्रिकेटरों को मौका देने का है।

मैच के बाद यह बोले थे विराट

कप्तान विराट कोहली ने पहले टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच के बाद कहा, हम मध्यक्रम में काफी प्रयोग करने जा रहे हैं। हम हर किसी को मैच में खिलाना चाहते हैं और उन्हें अपने कौशल को दिखाने का मौका देना चाहते हैं क्योंकि कई खिलाड़ी दौरे पर जाते हैं और उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलता।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement