Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट त्रिनिडाड में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान वेस्टइंडीज ने छह विकेट पर 246 रन बना लिए हैं। शेन डॉरिच और देवेंद्र बिशू मैदान पर टिके हुए हैं। मैच का पहला दिन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। श्रीलंका की ओर से लहिरु कुमारा ने तीन विकेट लिए, जबकि सुरंगा लकमल और रंगना हेराथ के खाते में एक-एक विकेट गया।

वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही थी और 80 रनों तक तीन विकेट गिर चुके थे। क्रेग ब्रैथवेट 3 और डेवन स्मिथ 7 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कीरन पॉवेल 38 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद शाई होप भी 44 रन बनाकर चलते बने। रेस्टन चेज ने 38 रनों का योगदान दिया लेकिन हेराथ की गेंद पर एंजलो मैथ्यूज को कैच थमाकर पवेलियन लौट गए।

147 रनों तक वेस्टइंडीज ने पांच विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद शेन डॉरिच और कप्तान जेसन होल्डर के बीच अच्छी साझेदारी हुई। दोनों ने स्कोर 237 रनों तक पहुंचाया। दिन का खेल खत्म होने से कुछ देर पहले ही कुमारा ने होल्डर को आउट कर एक बार फिर श्रीलंका की मैच में वापसी कराई। डॉरिच 46 रन बनाकर और बिशू बिना खाता खोले नॉटआउट लौटे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll