Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

क्वींस पार्क ओवल में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के ऊपर शिकंजा कस लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबानों ने शेन डॉवरिक के नाबाद 125 रनों की बदौलत अपनी पहली पारी में 414/8 का स्कोर बनाया। जवाब में श्रीलंका ने दूसरे दिन स्टंप्स के समय तक 31 रन पर तीन विकेट गंवा दिए हैं। कप्तान दिनेश चांडीमल तीन और रोशन सिल्वा एक रन बनाकर क्रीज पर हैं। पहली पारी के आधार पर श्रीलंका अभी भी 383 रन पीछे है।

इससे पहले वेस्टइंडीज ने अपने कल के स्कोर 246/6 से आगे खेलना शुरु किया। देवेंद्र बिशू और शेन डॉवरिक के बीच 7वें विकेट के लिए 102 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई। सुरंगा लकमल ने 339 के स्कोर पर देवेंद्र बिशू को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। बिशू 40 रनों की एक बेहतरीन पारी खेलकर आउट हुए। उसके बाद किमार रोच ने 8वें विकेट के लिए शेन डॉवरिक के साथ मिलकर 75 रन जोड़े। किमार रोच 39 रन बनाकर आउट हुए, उन्हें लाहिरू कुमारा ने पवेलियन भेजा। इसी बीच शेन डॉवरिक ने अपना शतक भी पूरा कर लिया। उनके बेहतरीन 125 रनों की बदौलत वेस्टइंडीज ने आठ  विकेट के नुकसान पर 414 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। श्रीलंका की तरफ से लाहिरू कुमारा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll