Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

पोर्ट एलिजाबेथ में आज से दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज दूसरा मैच शुरू हुआ। पहले दिन मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रलियाई टीम को 243 रनों पर समेट दिया और दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 1 विकेट के नुकसान पर 39 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वॉर्नर ने 63 रनों की अहम पारी खेली और दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाड़ा ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किये।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला लिया, जो सलामी बल्लेबाजों ने सही ठहराया। सलामी बल्लेबाज कैमरन बैन्क्रॉफ्ट और डेविड वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी की। कैमरन बैन्क्रॉफ्ट ने 38 रन बनाये, तो डेविड वॉर्नर ने 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। मध्यक्रम में स्टीवन स्मिथ ने 25, शॉन मार्श ने 24 और टिम पेन ने 36 रनों का अहम योगदान देते हुए टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया लेकिन दक्षिण अफ़्रीकी गेंदबाजों ने दूसरे सत्र में वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के एक बाद एक विकेट हासिल किये। कगिसो रबाड़ा ने 5 विकेट लिए और उनके साथी गेंदबाज लुंगी एंगिड़ी ने 3 और वर्नन फिलंडर ने 2 विकेट प्राप्त किये।

ऑस्ट्रेलिया को 243 रनों की निजी स्कोर पर आउट करने के बाद आखिरी सत्र में बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 39 रन बना लिए हैं और टीम अभी भी 204 रन दूर है। ऑस्ट्रलियाई टीम ने एडेन मार्करम (11 रन) के रूप में एक विकेट प्राप्त किया। डीन एल्गर 11 रन और नाईट-वाचमैन के रूप में बल्लेबाजी करने आये कगिसो रबाड़ा 17 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement