Home Sports News Latest Updates From Shami And His Wife Controversy

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

हसीना-शमी की जंग में एक महिला की एंट्री...पढ़िए पूरा मामला

Sports | Last Updated : Mar 20, 2018 12:00 PM IST
   
Latest Updates from Shami and His Wife Controversy

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

मोहम्मद शमी को लेकर चल रहे विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया। पाकिस्तानी महिला अलिश्बा ने दुबई में शमी से मिलने की बात तो स्वीकार की लेकिन भारतीय तेज गेंदबाज को किसी भी तरह का पैसा देने की बात से इनकार कर दिया जिसका शमी की पत्नी ने दावा किया था।

अलिश्बा का नाम विवाद में तब आया जब शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया कि उनके इस पाकिस्तानी महिला के साथ संबंध हो सकते हैं। अलिश्बा ने एक चैनल को दिए इंटरव्‍यू में कहा, “हां, मैं उससे मिली थी। मैं दुबई आती जाती रहती हूं क्योंकि मेरी बहन शारजाह में रहती है। एक व्यक्ति के तौर पर, मैं सचमुच शमी को पसंद करती हूं। कोई भी प्रशंसक जब एक मशहूर हस्ती को आदर्श मानता है तो वह हमेशा अपने आदर्श से मिलने का ख्वाब देखता है। मेरी भी किसी और प्रशंसक की तरह उनसे( शमी) से मिलने की इच्छा थी, मुझे नहीं लगता कि यह कोई बड़ी बात है।”

अलिश्बा ने कहा कि वह और शमी केवल दोस्त हैं। उन्होंने कहा, “मैं उनकी प्रशंसकों में से एक हूं, इसी तरह मैं शमी की मित्र बनी। उनके लाखों प्रशंसक हैं और मैं भी इन सामान्य प्रशंसकों में से एक हूं।”

अलिश्बा ने इनकार किया कि वह ब्रिटेन स्थित मोहम्मद भाई को जानती हैं। उन्होंने इस चीज से भी इनकार किया कि वह शमी के साथ होटल में गयी थीं जिसका हसीन ने आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, “नहीं, मैं सीधे अपनी बहन के घर में गयी थी। हालांकि मैं अगले दिन सुबह करीब नौ बजे होटल गयी थी और उनके( शमी) साथ नाश्ता किया था।”

उन्होंने कहा,  “मैं मोहम्मद भाई को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती और मेरा उनसे कुछ लेना देना नहीं है। हमारे बीच धन संबंधित लेन देन नहीं हुआ था, जो व्यक्ति किसी से झूठ नहीं बोलता, वह देशद्रोही कैसे हो सकता है।”


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की