Home Sports News Latest Updates From RCB Vs SRH Match

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

Playoffs में पहुंचने के लिए कोहली के सामने “विराट” चुनौती

Sports | Last Updated : May 17, 2018 11:15 AM IST

Latest Updates from RCB vs SRH Match


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब पर लगातार मिली जीत से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की आइपीएल के प्लेऑफ की उम्मीदें फिर जीवित हो गई हैं। प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिशों में जुटी रॉयल चैलेंजर्स गुरुवार को अपने घरेलू मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी तो उसका इरादा जीत की लय कायम रखने का होगा।

रॉयल चैलेंजर्स आठ टीमों में सातवें स्थान पर है, जबकि सनराइजर्स 18 अंक लेकर शीर्ष पर है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स के लिए यह सत्र कठिन रहा जिसने 12 में से सात मैच गंवाए, लेकिन पिछले दो नतीजों से उसकी उम्मीदें जगी है बशर्ते दूसरे मैचों के नतीजे भी उसके अनुकूल रहें। 12 में से नौ मैच जीतकर सनराइजर्स पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुके हैं।

मेजबान टीम बहुत हद तक विराट कोहली और साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स पर निर्भर है। उसे मोईन अली और कोरी एंडरसन से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। कोहली अभी तक 12 मैचों में 514 रन बना चुके हैं, जबकि डिविलियर्स ने दस मैचों में 358 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में उमेश यादव 17 विकेट ले चुके हैं।

सनराइजर्स के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 369 और केन विलियमसन ने 544 रन बनाए हैं। विलियमसन ने बतौर कप्तान भी मिसाल कायम की है और टीम को इस मुकाम तक लेकर आए हैं। युसूफ पठान (186), मनीष पांडे (189) और शाकिब अल हसन (166) ने भी समय-समय पर उपयोगी पारियां खेली हैं।

सनराइजर्स की ताकत उसकी गेंदबाजी रही है। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की अगुआई में उसके गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया है। भुवनेश्वर ने आठ विकेट लिए हैं, जबकि तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल और लेग स्पिनर राशिद खान 13 विकेट ले चुके हैं, शाकिब ने 12 और संदीप शर्मा ने आठ विकेट चटकाए हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...