Home Sports News Latest Updates From Pakistan Vs Ireland Test Match

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

PAK VS IRE: केविन ओब्रायन के रिकॉर्ड शतक की बदौलत आयरलैंड ने मैच में की वापसी

Sports | Last Updated : May 15, 2018 12:28 PM IST

Latest Updates from Pakistan vs Ireland Test Match


 

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

डब्लिन में खेले जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट के चौथे दिन आयरलैंड ने केविन ओब्रायन के रिकॉर्ड शतक की बदौलत पाकिस्तान के खिलाफ 139 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है। केविन ओब्रायन ने अपने देश के पहले ही टेस्ट में शतक लगाया और ऑस्ट्रेलिया के चार्ल्स बैनरमैन, ज़िम्बाब्वे के डेव हॉटन और बांग्लादेश के अमीनुल इस्लाम के बाद ऐसा करने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बने। केविन ओब्रायन के नाबाद 118 रनों की बदौलत आयरलैंड ने चौथे दिन स्टंप्स तक 319/7 का स्कोर बना लिया है और अभी उनके पास 139 रनों की बढ़त है।

तीसरे दिन के स्कोर 64/0 से आगे खेलते हुए आयरलैंड ने चौथे दिन लंच तक चार विकेट गवां दिए थे। एड जोयस 43, विलियम पोर्टरफील्ड 32, एंडी बैल्बर्नी (0, दोनों पारी में खाता खोले बिना आउट) और नियाल ओब्रायन 18 रन बनाकर आउट हुए। लंच के समय आयरलैंड का स्कोर 123/4 था। लंच के बाद आयरलैंड को पॉल स्टर्लिंग (11) और गैरी विल्सन (12) के रूप में दो बड़े झटके लगे, लेकिन केविन ओब्रायन ने स्टुअर्ट थॉम्पसन के साथ पारी को संभाला। चाय के समय आयरलैंड का स्कोर 212/6 था और केवी ओब्रायन टेस्ट में अर्धशतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने।

चाय के बाद स्टुअर्ट थॉम्पसन ने भी अर्धशतक पूरा किया और 53 रन बनाकर जब आउट हुए, तब तक उन्होंने केविन ओब्रायन के साथ सातवें विकेट के लिए 114 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी निभा ली थी। पाकिस्तान की तरफ से अभी तक मोहम्मद आमिर ने तीन, मोहम्मद अब्बास ने दो और शादाब खान ने एक विकेट लिया है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...