Satyamev Jayate Box Office Collection In Weekends

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

डब्लिन में खेले जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट के तीसरे दिन पाकिस्तान ने मैच में अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली है। पाकिस्तान ने पहली पारी में 310/9 का स्कोर बनाकर पारी घोषित की, जिसके जवाब में आयरलैंड की पहली पारी सिर्फ 130 रनों पर सिमट गई। तीसरे दिन स्टंप्स के समय तक आयरलैंड ने फॉलोऑन की दूसरी पारी में 64/0 का स्कोर बना लिया था और मेजबान अभी भी पाकिस्तान से 116 रन पीछे है। बारिश की वजह से मैच के चार दिन होने के कारण फॉलोऑन के लिए पाकिस्तान को सिर्फ 150 से ऊपर की बढ़त लेनी थी।

दूसरे दिन के स्कोर 268/6 से आगे खेलते हुए पाकिस्तान ने लंच से पहले अपनी पहली पारी 310/9 के स्कोर पर घोषित की। फहीम अशरफ ने अपनी पहली टेस्ट पारी में 83 रन बनाये। आयरलैंड की तरफ से टिम मुर्टाघ ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। उनके अलावा स्टुअर्ट थॉम्प्सन ने तीन विकेट लिए। आयरलैंड की पहली पारी की शुरुआत बेहद खराब रही और लंच तक स्कोर 05/3 हो गया था।

लंच और चाय के बीच में आयरलैंड ने 90 रन तो बनाये, लेकिन पाकिस्तान को पांच और सफलताएं हाथ लग गई और आयरलैंड का स्कोर 95/8 हो गया । चाय के बाद आयरलैंड की पहली पारी 47.2 ओवरों में 130 रनों पर समाप्त हुई और पाकिस्तान को 180 रनों की बढ़त मिली। आयरलैंड के लिए केविन ओब्रायन ने सबसे ज्यादा 40 और गैरी विल्सन ने नाबाद 33 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान की तरफ मोहम्मद अब्बास ने चार, शादाब खान ने तीन, मोहम्मद आमिर ने दो और फहीम अशरफ ने एक विकेट लिया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll