Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत की पूर्व वर्ल्ड सिल्वर मेडलिस्ट सरजूबाला देवी (48-51 किग्रा) ने राष्ट्रीय महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के साथ टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ बॉक्सिंग का खिताब भी अपने नाम किया। रेलवे खेल संवर्धन बोर्ड (आरएसपीबी) को टूर्नमेंट का ओवरऑल चैंपियन घोषित किया गया। मणिपुर की सरजूबाला ने फाइनल में हरियाणा की रितु को 3-2 से मात देकर राज्य का इकलौता गोल्ड मेडल जीता। यह उनका लगातार दूसरा राष्ट्रीय खिताब है।

अखिल भारतीय पुलिस टीम (एआईपी) की भारत के पूर्व वर्ल्ड और एशियन चैंपियन एल सरिता देवी (60 किग्रा) ने फाइनल में आरएसपीबी की पवित्रा को शिकस्त देकर स्वर्ण पदक हासिल किया। दिन के मार्की मुकाबले वर्ल्ड सिल्वर पदक विजेता सोनिया लाठेर (57 किग्रा) और वर्ल्ड युवा चैम्पियन शशि चोपड़ा के बीच था। आरएसपीबी की सोनिया ने अनुभव का फायदा उठाते हुये शशि को करारी मात दी।

मीना कुमारी (एआईपी) ने 54 किलो ग्राम वर्ग के फाइनल में हरियाणा की मनीषा को हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया। 45-48 किलो ग्राम वर्ग के फाइनल में आरएसपीबी की राजेश नरवाल ने उत्तर प्रदेश की मोनिका को पराजित किया। मुक्केबाजी के पारंपरिक गढ़ हरियाणा के लिये इस प्रतियोगिता में इकलौता स्वर्ण पूजा रानी (75 किग्रा) ने सुनिश्चित किया। पूजा ने असम की अलारी बोरो को शिकस्त दी। आरएसपीबी को इस टूर्नामेंट में पांच गोल्ड और दो ब्रॉन्ज पदक मिले।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement