Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत और अफगानिस्तान के बीच ऐतिहासिक टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है।  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 78 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 347 रन बना लिए हैं।  रविचंद्रन अश्विन (7 रन) और हार्दिक पंड्या (10 रन) क्रीज पर हैं। अफगानिस्तानी की ओर से यामिन अहमदजई ने 2, वफादार, राशिद खान और मुजीब उर रहमान ने 1-1 विकेट लिए।  एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

शिखर धवन के बाद मुरली विजय ने भी शानदार शतक लगा दिया है।  यह मुरली विजय का टेस्ट क्रिकेट में 12वां शतक है।  उन्होंने 50वें ओवर में अफगान गेंदबाज वफादार की गेंद पर चौका लगाते हुए अपना शतक पूरा किया।  मुरली विजय 105 रन बनाकर आउट हुए।  उन्होंने अपनी पारी में 15 चौके और एक छक्का लगाया।

भारत की ओर से शिखर धवन और मुरली विजय ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई।  शिखर धवन ने लंच से पहले ही शतक जड़ दिया।  यह उनका टेस्ट क्रिकेट में सातवां शतक था।  इसके अलावा वह लंच से पहले एक सेशन में शतक जड़ने वाले पहले भारतीय और दुनिया के छठे बल्लेबाज बन गए।  शिखर धवन ने पहले सेशन में 91 गेंदों पर ताबड़तोड़ 104 रन ठोक दिए।  धवन ने अपनी इस पारी में 19 चौके और 3 छक्के लगाए।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement