Watch Making of Dilbar Song From Satyameva Jayate

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

अपने अप्रत्याशित प्रदर्शन से सभी को चौंका देने वाली इंग्लैंड की टीम 28 साल बाद पहले विश्व कप सेमीफाइनल में उतरेगी तो उसे जज्बात पर काबू रखकर “जाइंटकिलर” क्रोएशिया की चुनौती से पार पाना होगा। रूस में अपनी टीम के प्रदर्शन को देखते हुए सारा इंग्लैंड जश्न में सराबोर है। कोच जेरेथ साउथगेट की टीम ने देशवासियों का दिल जीत लिया है लेकिन कोच ने खिलाड़ियों को अपने पैर जमीन पर रखने की ताकीद की है। इंग्लैंड ने आखिरी बार 1990 में विश्व कप सेमीफाइनल खेला था और एकमात्र विश्व कप 1966 में जीता था। 

दूसरी ओर क्रोएशियाई टीम इस अहम मुकाबले से पहले विवाद के घेरे में आ गई जब रूस पर पेनल्टी शूटआउटके बाद पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ओगजेन वुकोजेविच ने उक्रेन के समर्थन वाली वीडियो क्लिप पोस्ट की। इसके बाद उन्हें दल से बाहर करके जुर्माना लगाया गया। फीफा के नियमों के तहत राजनीतिक बयानबाजी प्रतिबंधित है। तमाम विवादों के बावजूद क्रोएशिया ने पिछले 20 साल में विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll