Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

धुरंधर बल्लेबाज एबी डि विलियर्स की अर्धशतकीय पारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 रन की बढ़त ले ली। दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर सात विकेट पर 263 रन बना लिए थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 243 रन बनाए थे।

डि विलियर्स ने 81 गेंदों पर शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 74 रन बनाए। चायकाल से पहले ऑस्ट्रेलिया को एकमात्र विकेट कागिसो रबाडा के रूप में मिला। ब्रेक के बाद ऑस्ट्रेलिया ने वापसी की कोशिश की लेकिन डि विलियर्स पर अंकुश नहीं लगा सके। हाशिम अमला ने 148 गेंदों की अपनी संयमित पारी में 6 चौकों की मदद से 56 रन बनाए। ओपनर डीन एल्गर ने 57 रन का योगदान दिया। एल्गर ने 197 गेंदों पर 6 चौके लगाए।

इससे पहले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (63) की शानदार बल्लेबाजी के बाद तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा के 5 विकेट के बूते दक्षिण अफ्रीका ने पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को 71.3 ओवर में 243 पर समेट दिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement