New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।  

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में अपने अच्छे प्रदर्शन के दम पर दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर धकेल दिया। ऑस्ट्रेलिया तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 180 रन बना पाई है।  मेहमान टीम की बढ़त अभी महज 41 रनों की हुई है। मिशेल मार्श (39) और टिम पेन (5) नाबाद हैं।

दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 382 रनों पर समाप्त होने के बाद अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने अपना पहला विकेट डेविड वॉर्नर (13) के रूप में गंवाया। उन्हें कगीसो रबाडा ने बोल्ड किया। इसके बाद, कैमरून बैंक्रॉफ्ट (24) और ख्वाजा ने 35 रनों की साझेदारी कर टीम को 62 के स्कोर तक पहुंचाया।  इसी स्कोर पर बैंक्रॉफ्ट भी लुंगी नगीदी की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।  

दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज केशव महाराज ने ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (11) को विकेट के पीछे खड़े क्विंटन डी कॉक के हाथों कैच आउट करा तीसरा विकेट भी गिरा दिया। 86 के कुल योग पर रबाडा ने शॉन मार्श (1) को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया। वह भी क्विंटन के हाथों लपके गए। ऑस्ट्रेलिया को बुरी दशा से ख्वाजा और मार्श ने निकालने की कोशिश की और अच्छी साझेदारी की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll