Home Sports News Delhi Daredevils Vs Chennai Super Kings Match 52 Live Scorecard In IPL 2018

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

“यंग ब्रिगेड” से हारी CSK, दिल्‍ली ने 34 रन से जीता मैच

Sports | Last Updated : May 19, 2018 12:11 AM IST

Delhi Daredevils Vs Chennai Super Kings Match 52 Live Scorecard in IPL 2018


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

 

शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने “यंग ब्रिगेड” की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स को 34 रन से करारी शिकस्‍त दी। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए आइपीएल 2018 के 52वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स छह विकेट खोकर 128 रन बना सकी।

ऐसी रही चेन्‍नई की पारी

दिल्ली द्वारा मिले लक्ष्य की पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन सातवें ओवर की पांचवीं गेंद पर अमित मिश्रा ने शेन वॉटसन (18) को ट्रेंट बोल्ट के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। पहले विकेट के लिए रायुडू और वॉटसन के बीच 46 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर सीएसके को अंबाती रायुडू के रूप में बड़ा झटका लगा। अक्षर पटेल ने उन्हें मैक्सवेल के हाथों कैच आउट कराया। इस दौरान रायुडू ने 29 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से शानदार अर्धशकतीय पारी खेली। दूसरे विकेट के लिए रैना ओर रायुडू के बीच 24 रन की साझेदारी हुई।

इसके बाद 17 साल के स्टार गेंदबाज संदीप लामिछाने ने 14वें ओवर की पहली गेंद पर सुरेश रैना (15) को अपना शिकार बनाया। उन्होंने रैना को विजय शंकर के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। इसके कुछ ही देर के बाद बल्लेबाजी करने आए सैम बिलिंग्स (1) को अमित मिश्रा ने अभिषेक शर्मा के हाथों कैच आउट कराया। इसके अलावा 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने कप्तान धोनी को श्रेयस अय्यर के हाथओं कैच आउट कराया। धोनी 17 रन बनाकर डगआउट लौटे। वहीं, आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर ड्वेन ब्रावो भी एक रन बनाकर डगआउट लौटे।

दिल्‍ली ने दिया 162 रन का लक्ष्‍य

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुक्रवार को आइपीएल 2018 के 52वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने 163 रन का लक्ष्य रखा। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। विजय शंकर (36*) के साथ हर्षल पटेल 36 रन बनाकर नाबाद डगआउट लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच 65 रन की साझेदारी हुई।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...