Home Sports News Lasith Malinga Planning To Retire From International Cricket

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

मलिंगा के इस बयान से बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले

Sports | Last Updated : Feb 09, 2018 12:07 PM IST

Lasith Malinga Planning to Retire from International Cricket


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

अपने अजीब एक्शन, रफ्तार और सटीक यॉर्कर से बल्लेबाजों के मन में खौफ पैदा करने वाले श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं। श्रीलंकाई टीम को अपने दम पर कई मैच जिताने वाले मलिंगा की गेंदबाजी में अब वो धार नहीं रही जिससे बल्लेबाजों के मन में डर पैदा होता था।

34 साल के हो चुके मलिंगा श्रीलंका के लिए 30 टेस्ट, 204 वनडे और 68 टी-20 मैच खेल चुके हैं। इस उम्र में जाकर एक तेज गेंदबाज के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करना बेहद मुश्किल हो जाता है ऐसे में मलिंगा ने अब क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना लिया है।

मलिंगा ने अपने एक बयान में कहा कि वे अब मनासिक रुप से थक चुके हैं। सेंट मौरित्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान मलिंगा ने कहा, "मानसिक रूप से अब मैं क्रिकेट खेलकर थक चुका हूं। मुझे नहीं लगता कि अब और इंटरनेशनल क्रिकेट खेल पाउंगा।"

क्रिकेट के बाद मलिंगा श्रीलंका के लिए स्पोर्टिंग स्टाफ के तौर पर काम करना चाहते हैं। मलिंगा का मानना है कि अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करना उनके लिए मुश्किल है ऐसे में वो टीम को अलग रुप में अपनी सेवाएं देना चाहते हैं यदि बोर्ड उनसे सेवाएं लेना चाहें तो वो तैयार हैं।

टी-20 फॉर्मेट में भी मलिंगा अब कारगर साबित नहीं हो रहे हैं। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए 10 साल तक खेलने वाले मलिंगा को 11वें सीजन में रिटेन नहीं किया है लेकिन मुंबई की टीम ने उन्हें गेंदबाजी मेंटॉर के रुप में अपने साथ जोड़ा है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...