Home Sports News Lalit Modi Says Goodbye To Cricket Assosiation

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

लंदन भागे ललित मोदी ने क्रिकेट प्रशासन को कहा अलविदा

Sports | 12-Aug-2017 10:34:03 AM | Posted by - Admin

   
Lalit Modi Says Goodbye to Cricket Assosiation

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने आज क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। लंदन में रह रहे ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो अब क्रिकेट प्रशासन को अलविदा करना चाहता हूं। ललित मोदी ने बीसीसीआइ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी को लिखे लेटर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

अपने लेटर में ललित मोदी ने लिखा कि अब नई पीढ़ी को मौका मिले। उन्होंने आईपीएल की कामयाबी और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की ऊंचाइयों जिक्र किया। हाल ही में नवनिर्वाचित राजस्थान क्रिकेट संघ की कार्यकरिणी की पहली ही बैठक में अध्यक्ष सीपी जोशी ने नागौर जिला क्रिकेट संघ को निलंबित कर दिया है। इस संघ के अध्यक्ष ललित मोदी और सचिव आर.सी.नांदू थे।

बता दें कि बीसीसीआइ ने साफ कहा था कि जब तक ललित मोदी को आरसीए से बाहर नहीं किया जाता, तब तक निलंबन जारी रहेगा। अब उम्मीद की जा सकती है कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन पर से निलंबन हट जाएगा। 11अक्तूबर 2013 को सवाई मानसिंह स्टेडियम में अंतिम वनडे मैच खेला गया था। इसके बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पूरी तरह से बंद है। आईपीएल के मैच भी पिछले दो साल से यहां नहीं हुए। करीब तीन साल पहले जब पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी आरसीए के अध्यक्ष चुने गए थे उसी दिन बीसीसीआइ ने आरसीए के निलंबित कर दिया था।

आपको बता दें कि ललित मोदी फिलहाल लंदन में हैं और बीसीसीआइ के द्वारा उनके ऊपर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया है। गौरतलब है कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के पूर्व चीफ ललित मोदी मनी लॉन्ड्रिंग केस में वान्टेड हैं। हालांकि मोदी कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने आईपीएल डील्स में कुछ भी गलत नहीं किया है। ईडी (इन्फोर्समेंट डायरेक्ट्रेट) ने चेन्नई पुलिस की शिकायत के आधार पर ललित मोदी और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस दर्ज किया था। मोदी पर 2009 में T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ओवरसीज टेलीकास्ट राइट्स देने में धोखाधड़ी करने का आरोप है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news