Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

रविवार को अश्विन की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को चार रन से शिकस्त दे दी। क्रिस गेल की तूफानी पारी की बदौलत सीएसके के सामने 198 रनों की चुनौती थी, जिससे धोनी की अगुवाई वाली टीम पार नहीं कर सकी और इस सीजन में पहली बार हार का सामना किया।

मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए सीएसके के कप्तान एम एस धोनी ने भरपूर कोशिश की। उन्होंने 44 गेंदों में नाबाद 79 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। एक बार तो धोनी को बीच मैदान पर मसाज भी लेनी पड़ी। बल्लेबाजी के दौरान धोनी की पीठ में काफी तेज दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद टीम के फीजियो ने मैदान पर आकर धोनी की मसाज की।

मैदान पर खेल रोका गया और धोनी उल्टे लेटकर मसाज करवाते दिखे। इस दौरान पंजाब के फील्डर युवराज सिंह अपने विपक्षी खिलाड़ी और टीम इंडिया में साथ खेल चुके धोनी से मजाक करते देखे गए। युवी ने धोनी के पास जाकर उनके कुछ कहा और उनका सिर पकड़कर हिलाते नजर आए। मसाज कराते वक्त धोनी खुद भी मुस्कुराते रहे थे। आइपीएल के ट्विटर पेज पर इसका वीडियो शेयर किया गया है जिसे खूब देखा जा रहा है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement