Home Sports News KXIP Statement Over Dispute Between Virender Sehwag And Preity Zinta

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

वीरू-प्रीति के बीच “बहस” पर किंग्स इलेवन ने दी ये सफाई

Sports | Last Updated : May 12, 2018 02:03 PM IST

KXIP Statement over Dispute between Virender Sehwag and Preity Zinta


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 15 रन से मिली हार को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्री​ति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच कथित कहासुनी की खबरों का फ्रेंचाइजी ने शनिवार को खंडन किया।

मीडिया के एक तबके में सामने आई खबरों में दावा किया गया है कि आठ मई को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के 158 रन के स्कोर का पीछा करने में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों की नाकामी के बाद प्री​ति और सहवाग के बीच कथित तौर पर कहासुनी हुई।

खबरों में यह दावा भी किया गया है कि सहवाग अपने काम में प्री​ति की कथित दखल अंदाजी से इस कदर नाराज चल रहे हैं कि वह आने वाले दिनों में टीम छोड़ने का फैसला भी कर सकते हैं।

पंजाब ने जारी किया बयान

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से जारी बयान में इन खबरों को “कपोल कल्पित” बताते हुए कहा गया, हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि प्रबंधन प्रक्रिया के तहत हम (और अन्य फ्रेंचाइजी) मैदान पर और इसके बाहर अपनी टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करते हैं। यह समीक्षा औपचारिक और अनौपचारिक, दोनों तरीकों से की जाती है। इससे हमें मैचों के नतीजों के विश्लेषण के साथ अपने प्रदर्शन में सुधार में मदद मिलती है।

पीटीआइ के मुताबिक बयान में कहा गया है, किंग्स इलेवन पंजाब की संस्कृति ऐसी है, जिसमें टीम के भीतर हर स्तर के लोग पूरी स्पष्टवादिता के साथ खुलकर बहस करते हैं। इसके पीछे हम सबका साझा मकसद यही है कि हमारे प्रदर्शन में लगातार सुधार हो।

प्रीति ने भी किया ट्वीट

इस बीच, किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति ने सहवाग के साथ उनकी कथित कहासुनी की खबरों को ट्विटर पर व्यक्तिगत तौर पर खारिज किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने “फेक न्यूज” के हैश टैग के साथ किए गए ट्वीट में कहा कि सहवाग के साथ उनकी बातचीत को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

किंग्स इलेवन पंजाब को अपना अगला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कल यानी 12 मई को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेलना है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...