Home Sports News Kolkata Beats Rajasthan To Keep Their Chances Of Qualifying For Playoffs

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

RR VS KKR: कुलदीप की फिरकी में फंसी राजस्थान

Sports | Last Updated : May 16, 2018 11:06 AM IST

Kolkata Beats Rajasthan to keep their Chances of Qualifying for Playoffs


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को अपने घर ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा मुकाबले में छह विकेट से हरा दिया। कोलकाता के गेंदबाजों ने राजस्थान को अच्छी शुरुआत के बाद भी 19 ओवरों में 142 रनों पर ढेर कर दिया और फिर क्रिस लिन (45), कप्तान दिनेश कार्तिक (नाबाद 41) और सुनील नरेन के सात गेंदों में बनाए गए 21 रनों की बदौलत 18 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

चार विकेट लेकर कुलदीप ने तोड़ी राजस्थान की कमर

टॉस जीतकर कोलकाता के कप्तान कार्तिक ने गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान को जॉस बटलर (39) और राहुल त्रिपाठी (27) ने अच्छी शुरुआत दी थी, लेकिन उसके बल्लेबाज इसका फायदा नहीं उठा सके और टीम बड़े स्कोर से वंचित रह गई। राजस्थान का पहला विकेट 63 के कुल स्कोर पर गिरा था। यहां से उसने अपने बाकी के नौ विकेट महज 79 रनों के भीतर खो दिए। इसमें कोलकाता के कुलदीप यादव का अहम योगदान रहा जिन्होंने चार विकेट लेकर राजस्थान के मध्यक्रम की कमर तोड़ दी।

कोलकाता की प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

इस जीत के बाद कोलाकाता के 13 मैचों में सात जीत और छह हार के साथ 14 अंक हो गए हैं और वह चौथे स्थान पर आ गई है। इस जीत ने कोलकाता की प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है लेकिन राजस्थान की उम्मीदों को झटका लगा है। राजस्थान को अब एक मैच खेलना है और उस मैच में जीत ही उसे प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रख सकती है। इसके अलावा उसे बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...