Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और पारिवारिक रिश्ते भी हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी अक्सर एक दूसरे के साथ हंसी-मजाक और मस्ती करते रहते हैं, लेकिन कई बार ऐसे हालात बन जाते हैं, जब यही खिलाड़ी एक-दूसरे पर बुरी तरह से गुस्सा भी हो जाते हैं, लेकिन फिर कुछ देर बाद पहले जैसे ही दोस्त बन जाते हैं। हाल ही में एक शो के दौरान रोहित शर्मा और अंजिक्य रहाणे ने ऐसे ही किस्से के बारे में बताया जब रवींद्र जडेजा ने उन्हें और उनकी पत्नियों को मुसीबत में फंसा दिया था। ऐसे में रोहित शर्मा भले ही बाहर से शांत बने रहे थे लेकिन अंदर से उनका मन कर रहा था कि वह जडेजा को एक जोर का मुक्का मार दें।

दरअसल, मामला टीम इंडिया के दक्षिण अफीकी दौरे का है। इस साल के शुरू में भारतीय टीम 3 टेस्ट, 6 वन डे और 3 टी-20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर थी। भारत पहले दो टेस्ट हार चुका था, लेकिन तीसरे टेस्ट में जीत हासिल कर टीम इंडिया ने शानदार वापसी की थी। इसके बाद टीम इंडिया ने वनडे और टी-20 की सीरीज जीती। इस दौरे पर रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह, अंजिक्य रहाणे अपनी पत्नी राधिक को भी साथ लेकर गए थे। दक्षिण अफ्रीका जंगली जानवरों और सफारी के काफी मशहूर है। ऐसे में रोहित, रितिका, अंजिक्य, राधिका और रवींद्र जडेजा एक जंगल सफारी के लिए गए थे, लेकिन इस सफारी पर जडेजा की मस्ती इन सबके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती है।

रवींद्र जडेजा की इस मस्ती से रोहित इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने सबसे कह दिया था कि अब कोई जडेजा के साथ कहीं नहीं जाएगा। शो के दौरा अजिंक्य रहाणे ने इस घटना को याद करते हुए कहा, “वे सभी वॉकिंग विद चीताह्स के लिए गए थे। हम सबने सोचा कि वहां कुछ चीते होंगे, जिनके पीछे हमें वॉक करना होगा। लेकिन अचानक दो चीते हमारे एकदम करीब आ गए और यह सब जडेजा की वजह से हुआ था क्योंकि वह जंगली आवाजें निकाल रहा था। हमने उससे कहा, तुम क्या कर रहे हो, हम जंगल में हैं। अगर चीते हमें देखे लेंगे तो मुश्किल हो जाएगी।”

रोहित शर्मा इस घटना को याद करते हुए कह, यह हमारे जीवन का एक अनोखा अनुभव था। रोहित ने गुजरात में शेरों के साथ सेल्फी लेने की घटना का जिक्र करते हुए कहा, वह भी वह सरकार के साथ किसी विवाद में फंस गए थे। जडेजा के साथ कहीं जाना कोई अच्छा विचार नहीं है।

इस घटना के बारे में बताते हुए रोहित शर्मा ने कहा, इस प्वाइंट पर मैंने जडेजा को गुस्से से देखा और मुझे लगा कि इसको एक मुक्का लगा दूं। लेकिन तब मैंने सोचा कि इस मौके पर शांत रहना ही जरूरी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement