Home Sports News Know What Astrologers Predict About Indian Team Performance

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

ज्योतिष का दावा, ऐसा रहेगा विदेश में भारतीय टीम का प्रदर्शन

Sports | 08-Jan-2018 11:45:53 | Posted by - Admin
   
Know What Astrologers Predict about Indian Team Performance

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

नागपुर के नरेन्द्र बुंदे अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए क्रिकेट जगत में काफी मशहूर हैं और कई दिग्गज खिलाड़ी उनसे सलाह लेते रहते हैं। बुंदे ने हाल ही में कहा है कि विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम को विदेशी दौरे पर सफलता मिलेगी और साथ ही कोहली को भी भारतीय खेल इतिहास का सबसे बड़ा एंडोर्समेंट करार मिलने वाला है।

हर बार सही साबित हुए

नागपुर के बुंदे इससे पहले सचिन तेंदुलकर की टेनिस एल्बो चोट के बाद वापसी और भारत रत्न मिलने की सही भविष्यवाणी कर चुके हैं। यही नहीं, उन्होंने सौरव गांगुली की वापसी और भारतीय टीम के 2011 में विश्व कप जीतने की भविष्यवाणी भी की थी जो सही साबित हुई।

बुंदे ने कहा, “जब लोग धोनी के खिलाफ बात कर रहे थे तब मेरी भविष्यवाणी थी कि धोनी 2019 विश्व कप की टीम में होंगे और पिछले चार महीने के उनके प्रदर्शन से ऐसा ही लग रहा है।” उन्होंने कोहली के बारे में कहा, “कोहली को जल्द ही ऐसा करार मिलने वाला है जैसा मार्क मास्करेनहास ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था। आज के इस दौर में यह करार उससे भी बड़ा होने वाला है। कोहली का शुक्र ग्रह काफी मजबूत है इसलिए वह विदेश में अच्छा करेंगे।”

बुंदे ने 2006 से भविष्यवाणी करना शुरू किया। इसके बाद गांगुली, मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना जैसे क्रिकेटर उनसे सलाह ले चुके हैं। आइसीसी महिला विश्व कप से पहले भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज ने भी उनसे सलाह ली थी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news