Home Sports News Kings Xi Punjab Vs Sunrisers Hyderabad Live Scorecard

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

गेल का तूफानी शतक, पंजाब ने रोका SRH का विजयी रथ

Sports | Last Updated : Apr 19, 2018 11:54 PM IST

Kings Xi Punjab Vs Sunrisers Hyderabad Live Scorecard


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

गुरुवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल (104*) के तूफानी शतक की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद का विजयी रथ रोकते हुए 15 रन से मात दे दी। आइपीएल 2018 के 16वें मैच में पंजाब ने हैदराबाद को हराकर लीग में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 193 रन बनाए। जवाब में एसआरएच की टीम 20 ओवर में चार विकेट खोकर 178 रन बना सकी।

क्रिस गेल को 63 गेंदों में एक चौके और 11 छक्कों की मदद से सेंचुरी लगाने के लिए “मैन ऑफ द मैच” के खिताब से नवाजा गया।

हैदराबाद के विकेट्स

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरएच को पहले ही ओवर में तगड़ा झटका लगा जब शिखर धवन कोहनी में चोट की वजह से रिटायर्ड हर्ट होकर चले गए। बरिंदर सरां की गेंद धवन की कोहनी पर लगी और वह दर्द से कहराने लगे। फिजियो ने चेक-अप करने के बाद धवन को बाहर ले जाने का फैसला किया। दूसरे ओवर में मोहित शर्मा ने ऋद्धिमान साहा (6) को क्लीन बोल्ड कर दिया।

स्कोर 37 रन पर पहुंचा ही था कि शर्मा ने युसूफ पठान (19) को कट एंड बोल्ड करके एसआरएच को दूसरा झटका दिया। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद केन विलियमसन (54) और मनीष पांडे ने हैदराबाद की पारी को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी की। इस बीच विलियमसन ने अश्विन द्वारा किए पारी के 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एक रन लेकर अपने आइपीएल करियर की पांचवीं फिफ्टी जमाई। उन्होंने 39 गेंदों में दो चौके व इतने ही छक्कोंं की मदद से पचासा पूरा किया।

हालांकि, विलियमसन फिफ्टी जमाने के बाद ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिके और एंड्रू टाई की गेंद पर फिंच को कैच थमाकर डगआउट लौट गए। जल्द ही एंड्रू टाई ने दीपक हूडा (5) को डीप मिडविकेट में स्थानापन्न खिलाड़ी मनोज तिवारी के हाथों कैच आउट कराकर एसआरएच को बैकफुट पर धकेल दिया।

मनीष पांडे ने 42 गेंदों में तीन चौको व एक छक्के की मदद से नाबाद 57 रन की पारी खेली। वहीं शाकिब अल हसन ने 12 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 24 रन बनाए, लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों की पारी हैदराबाद को जीत नहीं दिला सकी। पंजाब की तरफ से मोहित शर्मा और एंड्रू टाई ने दो-दो विकेट झटके।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...