Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

मंगलवार को मोहाली में खेले गए आइपीएल के एक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से हरा दिया। 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी। राजस्थान को 5वें ओवर में पहला झटका लगा। जोस बटलर 23 रन बनाकर अर्शदीप सिंह के शिकार बने। इसके बाद 12वें ओवर की चौथी गेंद पर आर अश्विन ने संजू सैमसन को चलता किया। सैमसन ने 27 रनों की पारी खेली।

इसके बाद 16वें ओवर में कप्तान अश्विन ने विरोधी खेमे को एक और झटका दिया। उन्होंने लय में दिख रहे राहुल त्रिपाठी को 50 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। इससे पहले कि राजस्थान की टीम संभलती, अगले ओवर में एश्टन टर्नर को शून्य पर एम अश्विन ने चलता किया। मोहम्मद शमी ने 18वें ओवर में जोफ्रा आर्चर को 1 रन पर आउट किया। विकेटों के गिरने का सिलसिला इसके बाद भी नहीं रुका और 19वें ओवर में अजिंक्य रहाणे 26 रन पर व 12वें ओवर की पहली गेंद पर श्रेयस गोपाल बिना खाता खोले आउट हो गए।

पंजाब की तरफ से आर अश्विन ने 4 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट चटकाए। वहीं, एम अश्विन ने भी उनका बखूबी साथ निभाया। उन्होंने भी 4 ओवर में 24 रन देकर एक विकेट लिया। इनके अलावा मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह ने भी 2-2 विकेट लिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement