Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के मुकाबले 23 मार्च से शुरू होंगे। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद को झटका लगा है। चोटिल केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है। अब इस कीवी धुरंधर को आइपीएल में पहुंचने में भी देर हो सकती है। कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान फील्डिंग के समय चोटिल हो गए थे। न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रनों से जीता।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आई है। उन्होंने कहा, उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है, लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है। उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े। वह क्राइस्टचर्च आएंगे और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं।

विलियमसन को बांग्लादेश सीरीज के बाद भारत जाकर आइपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है। स्टीड ने कहा, हमने जैसे उम्मीद लगाई है, अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आइपीएल में उनके लिए परेशानी नहीं होनी चाहिए। लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत-प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं, तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं। हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह भारत जाने से पहले पूरी तरह फिट रहें।

उधर, शॉर्ट पिच गेंदों के विशेषज्ञ नील वैगनर की शानदार गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने दो दिन बारिश की भेंट चढ़ने के बावजूद बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में मंगलवार को पारी और 12 रनों से हराकर एक मैच पहले ही तीन मैचों की सीरीज अपने नाम की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement