Home Sports News Jos Buttler Speaks On His Batting Over Match Won Against CSK

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

जीत के बाद बटलर ने जताई खुशी, धोनी गेंदबाजों पर भड़के

Sports | Last Updated : May 12, 2018 12:57 PM IST

Jos Buttler Speaks on His Batting over Match Won against CSK


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शुक्रवार को सलामी बल्लेबाज जोस बटलर की शानदार पारी की बदौलत राजस्थान ने एक रोमांचक मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को चार विकेट से हराकर आइपीएल-11 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें जीवंत रखी। बटलर ने असल में अकेले दम पर राजस्थान को जीत दिलाई। उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 60 गेंदों पर 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 95 रन बनाए जिससे राजस्थान ने 19.5 ओवर में छह विकेट पर 177 रन बनाकर जीत दर्ज की।

मैच के बाद प्रतिक्रिया देते हुए जोस बटलर ने कहा, "आइपीएल में मैंने बड़ी पारियां नहीं खेली। आज मैं कामयाब रहा। नाबाद रहना हमेशा अच्छा लगता है। जैसा कि हमने देखा, विकेट पहले छह ओवर तक बहुत बढ़िया था। मैंने केवल उसको भुनाने की कोशिश की। मैं काफी लकी रहा। ड्वेन ब्रावो विश्व के बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन आपको हमेशा लगता है कि आप दो बड़े हिट लगा देंगे। खास करके, यहां के बड़े ग्राउंड को ध्यान में रखते हुए। मेरा परिवार यहां पर है। अपनी पत्नी, मां के सामने अच्छा प्रदर्शन करके खुशी हो रही है। हम अभी भी गेम में हैं।

गेंजबाजों पर भड़के धोनी

उधर, मैच में मिली हार से धोनी ने गेंदबाजों पर भड़ास निकाली। धोनी ने कहा, "हमें एक खास एरिया में बॉलिंग करनी थी। गेंदबाजों को सही लेंग्थ में बॉलिंग करने के लिए समझाया गया था, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए। हमने ढेर सारे रन लुटाए। 176 रन का स्कोर ठीक-ठाक स्कोर था, लेकिन गेंदबाजों ने हमें हरा दिया। हमारा सबसे बढ़िया प्लेइंग इलेवन मैदान में था। हम क्वालिफाई करना चाहते हैं और जीतना चाहते हैं।"



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...