FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

बुधवार को मुंबई इंडियंस ने इशान किशन (62) की तूफानी पारी की बदौलत आइपीएल 2018 के 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को विशाल अंतर से शिकस्‍त दे दी। इस सीजन में कोलकाता की यह सबसे बड़ी हार है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई ने कोलकाता को 102 रन से हराया। इस जीत के साथ ही गत चैंपियन मुंबई प्लेऑफ में प्रवेश की उम्मीदें प्रबल कर ली है।

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। जिसके जवाव में कोलकाता की पूरी टीम 108 रन पर सिमट गई। इशान किशन को शानदार पारी खेलने के लिए “मैन ऑफ द मैच” से नवाजा गया। उन्होंने 21 गेंदों में पांच चौके और छह छक्कों की मदद से 62 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

मैच के बाद प्रतिक्रिया देते हुए ईशान किशन ने कहा, मेरी कप्तान रोहित शर्मा से बात हुई थी। उन्होंने मुझसे अपने हिसाब से खेलने के लिए कहा था। मैंने गेंद पर नजर रखकर अच्छे शॉट लगाए। आपको खुद पर विश्वास करना होता है। मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।

इस हार के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस दोनों के 10 मैचों में 10 अंक है, लेकिन नेट रनरेट के आधार पर मुंबई अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है, जबकि कोलकाता पांचवें स्थान पर आ गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll