Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने शिखर धवन को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक करार दिया। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी फ्रेंचाइजी इस बाएं हाथ के खिलाड़ी को हासिल करने के लिए बेताब थी।

सौरव गांगुली ने कहा, शायद वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं। हम तब शिखर धवन को शामिल करने के लिए बेताब थे, जब हमने सुना कि वह सनराइजर्स हैदराबाद छोड़ देंगे। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि वह बेहतरीन खेल रहे हैं।

भारत के सलामी बल्लेबाज धवन अपनी घरेलू टीम में हैं और उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स पर दिल्ली कैपिटल्स की 7 विकेट की जीत के दौरान 63 गेंदों में नाबाद 97 रनों की पारी खेली। फॉर्म में वापसी के बाद शिखर धवन ने कहा कि ईडन गार्डन्स की पिच दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान की तुलना में काफी बेहतर थी। हालांकि, वह अपने पहले टी-20 शतक से चूक गए क्योंकि कॉलिन इन्ग्राम के शानदार शॉट से मैच का अंत हुआ।

धवन को “मैन ऑफ द मैच” चुना गया। उन्होंने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, मैं जानता हूं कि यह मेरा पहला टी-20 शतक हो सकता था, लेकिन टीम का लक्ष्य ज्यादा अहम है। इसलिए मैंने बड़ा जोखिम लेने के बजाय एक रन ले लिया। ईडन की पिच के बारे में भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा, दिल्ली की तुलना में यहां की पिच पूरी तरह अलग है। मैं दिनेश कार्तिक को यही चीज बता रहा था। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट है। गेंदबाजों के लिए भी यह अच्छा है, जिससे यह दिलचस्प विकेट है। दिल्ली में हमें खुद ही पिच के हिसाब से ढलना होता है, इसलिए हमारे पास वैसा कौशल होना चाहिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement