FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

गुरुवार को आइपीएल 2018 के 42वें मुकाबले में ऋषभ पंत (128*) की तूफानी शतक पर शिखर धवन (92*) और केन विलियमसन (83*) ने पानी फेर दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली डेयरडेविल्स पर नौ विकेट की विशाल जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही ऑरेंज आर्मी ने टॉप पर अपनी जगह पुख्ता की।

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर्स में पांच विकेट खोकर 187 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक विकेट खोकर सात गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

188 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की सनराइजर्स हैदाराबाद को दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर जोरदार झटका लगा। सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (14) को हर्षल पटेल ने LBW आउट किया। इसके बाद शिखर धवन और कप्तान केन विलियमसन ने पारी को संभालते हुए अपनी टीम को जीत तक पहुंचाई। दोनों बल्लेबाजों के बीच 176 रन की नाबाद साझेदारी हुई।

ऐसी रही दिल्‍ली की पारी

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 188 रन का लक्ष्य रखा। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में डेयरडेविल्स टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। ऋषभ पंत ने 63 गेंदों में 15 चौके और सात छक्कों की मदद से नाबाद 128 रन बनाकर डगआउट लौटे।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। 21 रन के स्कोर पर ही दिल्ली ने अपने दो महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए। चौथे ओवर की पांचवी और छठी गेंदों पर शाकिब अल हसन ने पृथ्वी शॉ (9) और जेसन रॉय (11) को कैच आउट कराया। पृथ्वी का कैच शिखर धवन ने और रॉय का कैच श्रीवत्स गोस्वामी ने पकड़ा। इसके बाद पंत और अय्यर की जोड़ी ने पारी को संभाला ही था कि आठवें ओवर की चौथी गेंद पर तीसरा विकेट गिरा। कप्तान श्रेयर अय्यर (3) रन बनाकर रनआउट हो गए। तीसरे विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 22 रन की साझेदारी हुई।

यहां से पंत और हर्षल पटेल दोनों ने मिलकर पारी को बढ़ाया ही था कि 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर हर्षल पटेल (24) रनआउट हो गए। चौथे विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 55 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद 20वें ओवर की पहली गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने ग्लेन मैक्सवेल (9) को एलेक्स हेल्स के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। पांचवे विकेट के लिए पंत और मैक्सवेल के बीच 63 रन की साझेदारी हुई। हैदराबाद की तरफ से शाकिब ने दो और भुवनेश्वर कुमार ने एक विकेट लिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll