Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

 

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एबी डीविलियर्स (90*) के धुआंधार पारी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स को करारी मात दी। आइपीएल 2018 के 19वें मुकाबले में बैंगलोर ने दिल्ली को छह विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। जिसके जवाब में बैंगलोर ने चार विकेट खोकर 12 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य को पूरा कर लिया।

इस जीत के साथ ही आरसीबी अंक तालिका में सातवें स्थान से पांचवे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि दिल्ली वहीं आठवें स्थान पर बनी हुई है। आरसीबी की तरफ से तूफानी पारी खेलने के लिए “मैन ऑफ द मैच” से नवाजा गया। उन्होंने 39 गेंदों में 10 चौके और पांच छक्कों की मदद से 90 रन नाबाद पारी खेली।

ऐसे गिरे आरसीबी के विकेट्स

डीडी के 175 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मनन वोहरा (2) के रूप में आरसीबी को पहला झटका लगा। वह ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर जेसन रॉय के हाथों कैच आउट हुए। इसके बाद 29 रन के स्कोर पर क्विंटन डी कॉक के रूप में आरसीबी को दूसरा झटका लगा। वह रन आउट हुए। यहां से विराट और डीविलियर्स की जोड़ी ने पारी को संभाला ही था कि युवा गेंदबाज हर्षल पटेल ने विराट (30) को ट्रेंट बोल्ट के हाथों कैच आउट कराया। बाउंड्री पर बोल्ट ने बेहतरीन कैच पकड़ा। तीसरे विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों के बीच 63 रन की साझेदारी हुई।

कप्तान विराट के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कोरी एंडरसन (15) के रूप में आरसीबी को चौथा झटका लगा। तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया। चौथे विकेट के लिए डीविलियर्स और एंडरसन के बीच 56 रन की साझेदारी हुई।

दिल्ली की तरफ से ट्रेंट बोल्ट, ग्लेन मैक्सवेल और युवा बल्लेबाज हर्षल पटेल ने संयुक्त रूप से एक-एक विकेट लिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll