Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स ने अपने घर में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से शिकस्‍त दे दी। 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 143/7 रन ही बना पाई। पंजाब को अपने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल से उम्मीदें थीं, लेकिन उनका प्रयास नाकाफी साबित हुआ।

इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम 10 मैचों में चार जीत के साथ निचले पायदान से छठे स्थान पर जा पहुंची है। पंजाब चौथे स्थान पर बरकरार है। “मैन ऑफ द मैच” राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को दिया गया। बटलर ने 82 रनों की शानदार पारी खेली थी।

अकेले क्रीज पर जूझते रहे केएल राहुल

आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 32 रनों की दरकार थी, लेकिन जयदेव उनादकट के इस ओवर में 16 रन बन पाए। केएल राहुल (95, 70 गेंदों में) और एंड्र्यू टाय (1) नाबाद रहे।

127 के स्कोर पर मार्कस स्टोइनिस (11) को के. गौतम ने लपका। जयदेव उनादकट ने आखिरी ओवर में पंजाब को सातवां झटका दिया। इससे पहले अक्षर पटेल (9) रन आउट हुए। 81 रनों के स्कोर पर पंजाब का छठा विकेट गिरा। केएल राहुल ने 48 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement