Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

गत शनिवार खेले गए आईपीएल 2018 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पुणे स्थित अपने होम ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से मात दे दी। इस मुकाबले में बैंगलोर की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर महज 127 रन ही बना पाई। जिसके जवाब में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स ने चार विकेट खोकर 20 गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो आरसीबी और चेन्नई के बीच शनिवार को हुए मैच के दिनों का है, जिसमें एमएस धोनी सिक्योरिटी डॉग के साथ नजर आ रहे हैं।

धोनी इस सिक्योरिटी डॉग के साथ टीम अपनी टीम के खिलाड़ियों के बीच पहुंचे और खुद सिक्योरिटी चेक को अंजाम दिया। इस बीच धोनी अपने साथी खिलाड़ियों से सिक्योरिटी डॉग का परिचय कराया। धोनी ने शेन वॉट्सन को कहा, ये सिक्योरिटी डॉग उनका दोस्त है। आओ और इससे मिलो। इस दौरान दीपक चाहर भी धोनी के साथ थे।

 

 

बता दें कि कि धोनी को डॉग्स से बहुत प्यार है। धोनी अपने रांची स्थित आवास पर भी चार से पांच डॉग पाले हुए हैं। वो जब भी नेशनल ड्यूटी और आइपीएल की व्यस्त कार्यक्रम से फ्री होकर घर जाते हैं तो वह डॉग्स के साथ समय बिताते हैं। इसके अलावा धोनी बाइक चलाने के भी बहुत शौकिन हैं। उनके पास कई तरह के स्टाइलिश बाइक हैं, जिसको वह छुट्टियों के दिनों में उसका व्यवहार करते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll