Home Sports News IPL 2018: Fan Touches Virat Kohli Feet Middle Of The Match In Kotla

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

विराट के लिए दीवानगी, मैदान पर पहुंच प्रशंसक ने छुए पैर

Sports | Last Updated : May 13, 2018 01:56 PM IST

IPL 2018: Fan Touches Virat Kohli Feet middle of the Match in Kotla


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शनिवार को विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली डेयरडेविल्स पर पांच विकेट से जीत हासिल की। इसके साथ ही आरसीबी ने आइपीएल-11 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी धुंधली उम्मीदों को बरकरार रखा।

शनिवार रात कोहली ने अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर 40 गेंदों पर 70 रन बनाए, जिसमें सात चौके और तीन छक्के शामिल हैं। डिविलियर्स ने 37 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 118 रन जोड़े।

मैदान पर पहुंचा प्रशंसक

इस मैच में कोहली दिल्ली के अपने प्रशंसकों को पूरा आनंदित करने के मूड में आए थे। दर्शकों का भी उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा था। यहां तक कि बीच में उनका एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर उनका आशीर्वाद लेने भी पहुंच गया था।

 

 

विराट ने आइपीएल में पदार्पण कर रहे जूनियर डाला का स्वागत दो चौकों और छक्के से किया और फिर ट्रेंट बोल्ट पर भी लंबा शॉट खेला। ये वही जूनियर डाला हैं, जिन्होंने फरवरी में सेंचुरियन में खेले गए टी-20 में विराट का विकेट लिया था।

सेल्‍फी लेने में कामयाब

दरअसल, विराट का फैन खुद को रोक नहीं पाया और बीच मैदान में जा पहुंचा। वह पहले तो विराट के पैरों के आगे मैदान पर गिरा और फिर पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। आखिरकार सुरक्षाकर्मियों ने इस प्रशंसक को मैदान से बाहर निकाला, लेकिन विराट के साथ सेल्फी लेने में वह कामयाब रहा।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...