Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

इंडियन टी-20 लीग जब अपने अहम पड़ाव पर पहुंच चुका है तब मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। खबर है कि मुंबई के तूफानी गेंदबाज अलजारी जोसेफ टूर्नामेंट के शेष मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं।

राजस्थान के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में अपने दाएं कंधे पर चोट खा बैठे अलजारी अब शायद सिर्फ डगआउट में बैठे नजर आए। कीवी तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के चोटिल होने के बाद मुंबई की टीम में शामिल किए गए इस कैरेबियाई गेंदबाज ने अपने डेब्यू मैच में ही इतिहास रच दिया था। हैदराबाद के खिलाफ उस मैच में 22 वर्षीय इस खिलाड़ी ने 3.4 ओवर्स में 12 रन देकर 6 विकेट लेकर 11 साल पुराना राजस्थान के सोहेल तनवीर का रिकॉर्ड तोड़ा था, जिन्होंने 14 रन देकर 6 विकेट चटकाए थे।

हालांकि, यह पूरा साल अलजारी के लिए बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा। फरवरी में जहां उनकी मां का निधन हुआ तो उसके ठीक बाद उन्हें इंटरनेशनल टेस्ट डेब्यू करने का भी मौका मिला। शनिवार को खेले गए जिस मुकाबले में उन्हें यह चोट लगी, उस मैच में अलजारी 3 ओवर्स में 53 रन खाकर बेहद महंगे साबित हुए थे।

फिलहाल, मुंबई की ओर से किसी भी तरह का कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है, लेकिन टीम मैनेजमेंट जल्द ही जोसेफ अलजारी के रिप्लसमेंट की तलाश में जुटेगा। सोमवार को घरेलू मैदान पर मुंबई का सामना बैंगलोर से होगा, इसके बाद अगले चार मुकाबले बाहर होंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement