Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

 

सोमवार को खेले गए निदाहास टी-20 ट्रॉफी के चौथे मैच में मनीष पांडे (42*) और दिनेश कार्तिक (39*) की शानदार पारियों की मदद से भारतीय टीम ने श्रीलंका को छह विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया की टूर्नामेंट में यह दूसरी जीत है और उसके फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें प्रबल हो गई हैं।

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम इंडिया अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।

बारिश के कारण मैच एक घंटे देर से शुरू हुआ। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर श्रीलंका को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। श्रीलंका ने कुसल मेंडिस (55) की उम्दा पारी की बदौलत निर्धारित 19 ओवर में नौ विकेट खोकर 152 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया ने 17.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। पांडे ने 31 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए। कार्तिक ने 25 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 39* रन की मैच विजय पारी खेली।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लेने के लिए “मैन ऑफ द मैच” चुना गया।

खराब शुरुआत के बाद भी भारत ने किया पस्त

153 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर रोहित शर्मा (11) और शिखर धवन (8) जल्दी-जल्दी पवेलियन लौटे। दोनों को अकिला धनंजय ने अपना शिकार बनाया।

 

ओपनर्स के जल्दी आउट होने के बाद सुरेश रैना (27) और केएल राहुल ने भारतीय पारी को न सिर्फ संभाला बल्कि तेजी से 40 रन की साझेदारी की। 15 गेंदों में दो चौके और इतने ही छक्को की मदद से 27 रन बनाने वाले रैना को प्रदीप ने परेरा के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा।

इसके बाद केएल राहुल (18) ने मनीष पांडे के साथ चौथे विकेट के लिए 23 रन जोड़े। राहुल भाग्यशाली रहे कि 10वें ओवर की चौथी गेंद पर रनआउट होने से बचे, लेकिन अगली ही गेंद पर हिटविकेट आउट होकर श्रीलंका को अपना विकेट गिफ्ट कर आए।

इसके बाद मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया और 68 रन की साझेदारी करके टीम इंडिया को आसान जीत दिलाई। श्रीलंका की तरफ से अकिला धनंजय ने दो जबकि जीवन मेंडिस और नुवान प्रदीप को एक-एक सफलता मिली।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement