Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जायेगा। पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम इस मैच में फिरकी से खौफजदा इंग्लैंड को हराकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी। पहले मैच में कुलदीप यादव ने 24 रन देकर पांच विकेट लिए थे। जबकि के एल राहुल ने नाबाद शतक जमाया। भारत ने बेहतरीन हरफनमौला खेल का प्रदर्शन करते हुए मेजबान को आठ विकेट से हराकर सीरीज में बढत बनाई थी।

भारतीय टीम टी20 क्रिकेट में लगातार छठी सीरीज जीतने की दहलीज पर है। इस सिलसिले का आगाज नवंबर 2017 में न्यूजीलैंड पर घरेलू सीरीज में मिली जीत के साथ हुआ था। उसके बाद से भारत ने एक भी द्विपक्षीय टी20 सीरीज नहीं गंवाई है। भारत अगर सीरीज 2-0 से जीतता है तो आइसीसी रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज ऑस्ट्रेलिया से अंतर कम हो जाएगा जबकि 3-0 से जीतने पर वह पाकिस्तान के बाद दूसरे स्थान पर आ जाएगा।

भारत :

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, के एल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, एम एस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र सहल, कुलदीप यादव, कृणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चहार, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव।

इंग्लैंड :

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जानी बेयरस्टा, जैक बाल, जोस बटलर, सैम कुरेन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जोर्डन, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जासन राय, डेविड विली, डेविड मालान।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll